राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई कार, 7 जिंदा जले

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई कार, 7 जिंदा जले

Horrific Road Accident in Rajasthan: Car Rams Into Truck, 7 Burnt Alive

राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा. कार एक ट्रक से टकरा गई, दोनों वाहन आग की चपेट में आ गए। 2 बच्चों समेत 7 की मौत।

  • National News
  • 286
  • 14, Apr, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Horrific road accident in Rajasthan, car rammed into truck from behind, 7 people burnt alive in fire.

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहाँ जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार एक आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इससे दोनों वाहनों में जबरदस्त आग लग गई है। आग ने तुरंत दोनों वाहनों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है। इससे दोनों वाहन जलकर खाक हो गए हैं और उनमें सवार सात लोग जिंदा जल गए हैं। राजमार्ग पर यह हादसा होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार दिल को दहलाने वाला यह हादसा सीकर के फतेहपुर कोतवाली इलाके में रविवार को दोपहर में हुआ। वहाँ जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहपुर बाईपास के पास यह हादसा हुआ है। एक कार तेज गति से आते हुए एक ट्रक में जा घुसी है। इससे वहाँ तेज धमाका हुआ है और दोनों वाहनों में आग लग गई है। धमाके की आवाज सुनकर लोग चौंक गए हैं। कोई कुछ समझ पाने से पहले ही कार और ट्रक आग की लपटों में घिर गए हैं।

सात लोग लोगों के सामने ही जिंदा जल गए हैं।

आग इतनी भीषण थी कि लोग कुछ नहीं कर पाएं। हालांकि यह इलाका फतेहपुर कस्बे से बिल्कुल सटा हुआ है और यहाँ अच्छी खास चहल-पहल रहती है। हादसे की सूचना मिलते ही फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहाँ से हटवाई। बाद में फायर ब्रिगेड पहुंची, लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था। थोड़ी ही देर में कार और ट्रक में सवार सात लोग लोगों के सामने ही जिंदा जल गए। कार उत्तर प्रदेश नंबरों की है। कार और ट्रक में जिंदा जले लोगों कौन थे, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

कार उत्तर प्रदेश नंबरों की है।

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के थे। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

News Reference

Follow the Hindeez on Google News
Follow the Hindeez channel on WhatsApp
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat