क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो चुका है?

क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो चुका है?

Did Siddharth Malhotra and Kiara advani brokeup?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की अफवाहें फैलीं, दोनों ने एक दूसरे से मिलना किया बंद.

  • Bollywood Gossip
  • 544
  • 27, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

शेरशाह फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में हैं. एक समय में प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाला यह जोड़ा अब एक दूसरे से मिलता भी नहीं है.

यह मैं नहीं बल्कि कुछ दिनों से सुर्खियों में छा रहीं कुछ खबरों में बताया गया है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ आजकल कियारा के संपर्क में नहीं हैं और नाही उनकी कोई पोस्ट को अब लाईक करते हैं. हालांकि, हालही में कियारा ने अपनी आगामी फिल्म भूल भुलईय्या 2 के प्रमोशन के दौरान खींची गई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की जिसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लाईक किया, इस वाक्ये के बाद अब सिद्धार्थ और कियारा के प्रशंसक कन्फ्यूज हैं कि क्या दोनों का सच में ब्रेकअप हुआ है या फिर दोनों सिर्फ अपने अपने काम में व्यस्त होने के कारण एक दूसरे से नहीं मिल रहे हैं.

डैशिंग सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम पहले भी अपनी को स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. स्टुडेंट ओफ द ईयर के दौरान रहीं सिद्धार्थ की को स्टार आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ के अफेयर की चर्चा ने काफी सुर्खियां बटोरीं, दोनों ज़्यादातर एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते नज़र आते थे हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते का खुलासा पब्लिक में नहीं किया और 2017 में दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें फैलने लगीं. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिंकअप की खबरें जैकलीन फर्नांडीस और मरजावां में रहीं उनकी को स्टार तारा सुतारीया के साथ भी आ चुकी है.

Image source: Koimoi

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez