दुबई में दा-बैंग टूर पर रोती हैं सलमान खान की फीमेल फैन

दुबई में दा-बैंग टूर पर रोती हैं सलमान खान की फीमेल फैन

Salman Khan's female fan cries for him at Da-Bangg Tour in Dubai.

सलमान खान के फैन अपने दा-बैंग टूर पर चिल्लाते और रोते हैं, "मैं सिरफ सर के लिए आई हू,"

  • Bollywood Gossip
  • 430
  • 26, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Salman Khan's female fan cries for him at Da-Bangg Tour in Dubai.

salman khan

डी-बैंग टूर(Da-Bangg Tour): सलमान खान वापस वही कर रहे हैं जिसमें वह सर्वश्रेष्ठ हैं। वह अपनी फिल्म से नहीं, बल्कि अपने दा-बंग टूर रीलोडेड के साथ बड़े पर्दे पर लौटे हैं। सलमान खान एक बार फिर आयुष शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, गुरु रंधावा, पूजा हेगड़े, दिशा पटानी, मनीष पॉल और सई मांजरेकर के साथ दुनिया भर में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए दौरे पर हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JA Events (@thejaevents)

सलमान और अन्य सेलेब्स ने दुबई एक्सपो में परफॉर्म किया, जिसमें फैंस का सैलाब उमड़ पड़ा। लेकिन इस कार्यक्रम में कुछ असामान्य हुआ। जिसने हमारे दिलों को गर्म कर दिया और इंटरनेट जीत लिया। डी-बैंग टूर का एक इनसाइड वीडियो वेब पर सामने आया है और इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में एक फीमेल फैन सलमान खान के लिए दिल खोलकर रो रही है. हमने बार-बार प्रशंसकों को रोते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते देखा है और यह घटना अलग नहीं थी। विचाराधीन महिला प्रशंसक को लगातार चिल्लाते हुए, सुपरस्टार के लिए रोते हुए कहा गया, "मैं सिर्फ सलमान खान सर के लिए आई हूं (मैं केवल सलमान खान के लिए आई हूं)।" वह सुपरस्टार से मिलना चाहती थी। हालांकि, मेजबान मनीष पॉल को प्रशंसक से मिलने की जल्दी थी और उन्हें आश्वासन दिया कि वह उन्हें सलमान खान से मिलवाएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prem salmanic (@salluholic_varun)

मनीष उससे कहता है, "मैं बिलकुल आपको सलमान सर से मिलूंगा, भाई ध्यान दे कहीं बहोश न हो जाए (मैं आपको सलमान सर से जरूर मिलवाऊंगा। भाई, ध्यान देना कि वह बेहोश न हो)।" हाल ही में मनीष पॉल ने टूर के बारे में बात करते हुए। इस टूर को पारिवारिक रस्म बताया। उन्होंने कहा, "मैं शुरू से ही हर शो का हिस्सा रहा हूं और सलमान भाई के साथ मिलना हमेशा खुशी की बात होती है। हम दुबई में प्रदर्शन कर रहे हैं और मैं न केवल इस प्रदर्शन के लिए बल्कि भविष्य में और भी कई टूर और शो के लिए उत्सुक हूं!"

reference:koimoi.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat