बालापुर में डकैती के केवल चार घंटे के भीतर पुलिस ने अपराधी को पकड़ा

बालापुर में डकैती के केवल चार घंटे के भीतर पुलिस ने अपराधी को पकड़ा

Police caught the criminal within just four hours of the robbery in Balapur

मीरपेट पुलिस ने डकैती में शामिल युवक की कुछ ही घंटों में की पहचान, चोर इस समय हिरासत में है.

  • City News
  • 424
  • 27, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

बालापुर में डकैती के चार घंटे के भीतर मीरपेट पुलिस ने एक चोर को पकड़कर 13.10 लाख रुपये मूल्य का सोना, चांदी के आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए हैं. गुरुवार को प्रतिवादी को हिरासत में लिया गया था। पुलिस के अनुसार, नागरकुरनूल जिले के मूल निवासी सुधाकर उर्फ ​​सुभाकर (27) ने इस लूट को अंजाम दिया है। वह मीरपेट में राजमिस्त्री के रूप में कार्यरत था। सुधाकर आमतौर पर दिन के दौरान रिहायशी इलाकों में अलग-अलग घरों में रेकी करने जाता था, फिर रात में वापस आकर लूट की वारदात को अंजाम देता था.

लोगों के न होने पर दोषी बुधवार दोपहर बादंगपेट में पूर्व कर्मचारी के रत्नाकर राव के घर में घुस गया और घर में मौजूद नकदी, सोना और चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया। उसने निजी सामान महंगे फोन और कपड़ों पर खर्च कर दिया।

रत्नाकर द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कारवाई शुरू की और सीसीएस अधिकारियों के सहयोग से एक अध्ययन शुरू किया। पुलिस ने निगरानी वीडियो की भी जांच की, जिसने बाद में अपराधी की पुष्टि की और कल रात 9 बजे उसे उसके घर से पकड़ लिया गया।

सुधाकर का नाम पहले भी कई अपराधों में सामने आया है. उस पर पहले हत्या, डकैती और वाहन चोरी का आरोप लगाया गया था। वह अभी-अभी जेल से छूटा था.

Image source: Telangana Today

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez